.

.
.

आजमगढ़: वरिष्ठ पत्रकार लल्ला सिंह के निधन पर प्रेस क्लब ने की शोक सभा


जरूरत पड़ी तो शासन-प्रशासन तक अपनी बात रखी जाएगी - एसके सत्येंन,अध्यक्ष


आजमगढ़ : आज 29 अगस्त 2024 को प्रेस क्लब द्वारा वरिष्ठ पत्रकार वेद प्रकाश सिंह उर्फ लल्ला सिंह के असामयिक निधन पर कुंवर सिंह उद्यान में एक भावपूर्ण शोक सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में जनपद के सभी प्रमुख पत्रकार शामिल हुए।
सभी पत्रकारों ने दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और उनके परिवार को इस कठिन समय में साहस और संबल प्रदान करने की कामना की। शोक सभा के दौरान यह निर्णय लिया गया कि प्रेस क्लब के सदस्य अगले एक-दो दिनों में परिवार से मिलकर घटना की वास्तविक स्थिति की जानकारी जुटाएंगे। यदि आवश्यक हुआ, तो प्रेस क्लब परिवार के सदस्य शासन-प्रशासन से भी मुलाकात करेंगे।
प्रेस क्लब के सचिव रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि प्रारंभ में यह जानकारी मिली कि वेद प्रकाश सिंह का एक्सीडेंट हुआ था, लेकिन परिवार और अन्य सूत्रों से प्राप्त सूचनाओं के अनुसार उनकी मौत को संदिग्ध बताया जा रहा है। इस स्थिति को स्पष्ट करने के लिए प्रेस क्लब परिवार की ओर से पूरा घटनाक्रम समझा जाएगा और जरूरत पड़ी तो शासन-प्रशासन तक अपनी बात रखी जाएगी।
इस शोक सभा में प्रेस क्लब के अध्यक्ष एस के सत्येन, कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश अग्रवाल, वरिष्ठ पत्रकार खुर्रम आलम नोमानी, देवव्रत श्रीवास्तव, चंद्र प्रकाश उपाध्याय, अंबुज राय, अश्वनी यादव, मो. असलम जी, शक्ति शरण पंत, राजेश यादव, संदीप श्रीवास्तव, उदय राज शर्मा, राजू प्रजापति, राम सकल यादव, विनय खरवार और शीतला त्रिपाठी समेत कई प्रमुख पत्रकार बंधु उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment