.

.
.

आजमगढ़: राहुल गांधी के नेता प्रतिपक्ष बनने पर कांग्रेस नेताओं ने बांटी मिठाई


कहा,अब राहुल गांधीं लोकसभा में जनता की आवाज दबने नहीं देंगे

आज़मगढ़: आज निजामबाद में अल्पसंख्यक कांग्रेस ने राहुल गांधी के नेता प्रतिपक्ष बनने पर खुशियां मनाई। सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाते हुए खुशी का इजहार किया । आसपास की जनता को भी मिठाई खिलाया और कहा कि भारत की जनता ने संविधान और लोकतंत्र को बचा लिया है।
देश की वंचित और गरीब आबादी अपने अधिकारों की रक्षा के लिए इंडिया गठबंधन के साथ खड़ी हो गयी। जनता की दी हुई ताक़त,जनता की दी हुई आवाज़, अब सदन में दहाड़ेगी। राहुल गांधी नेता प्रतिपक्ष के रूप में जनता के हित के लिए सत्तापक्ष से दो दो हाथ करेंगे जनादेश यह है कि एक तानाशाह सरकार की नकेल कस कर रखी जाए, उसे जनता के लिए किए जाने वाले कामों से भटकने से रोका जाए, तो इसका बीड़ा अब ख़ुद राहुल गांधी जी ने उठाया है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि इतना विश्वास रखिए कि लोकसभा में राहुल गांधी (नेता प्रतिपक्ष) आपकी आवाज़ दबने नहीं देंगे, क़ीमत चाहे जो चुकानी पड़े। सत्ता को बड़े क़रीब से देखा है इन्होंने,उसके बीचोबीच रह कर इसीलिए सत्ता चलाने वालों की लगाम कब, कैसे, कहाँ खींचनी है, इन्हें सब पता है। तो बेलगाम सत्ताधीशों, संभल जाओ और चाल-चलन बदल लो, छल-कपट से बाज आओ, क्योंकि ये आदमी, जो अब सदन में तुम्हारे सामने बैठेगा, वो आग में जलकर, तपकर निकला हुआ खरा सोना है । जब जब तुम राह से भटकोगे, यह आदमी तुम्हें सही रास्ते पर वापस लाने के लिए चट्टान की तरह खड़ा मिलेगा। सभी इस देश को, विपक्ष को, लोकतंत्र को एक निर्भीक, निडर, अडिग, अविचल नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी मिलने की मुबारकबाद दी। शहर अध्यक्ष मोहम्मद नजम शमीम ने जनता को बधाई देते हुए कहा कि भाजपा को हम सबने जो दो सौ चालिस पर सिमटाया है बाबा साहेब का दिया हुआ, संविधान बचाया है ।
नदीम खान जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक कांग्रेस ने कहा राहुल गांधी के नेता प्रतिपक्ष बनने से हर दबे कुचले किसान,जवान, छात्र,नौजवान की आवाज़ दबने वाली नहीं है। ख़ास तौर से अल्पसंख्यक तबका उम्मीद भरी नज़रों से देख रहा है । हमे पूरा भरोसा है राहुल जी हमलोगों को इस सरकार से न्याय दिलायेगे । शहर अल्पसंख्यक कांग्रेस के अध्यक्ष मिर्ज़ा बरकत उल्लाह बेग ने कहा की इस चुनाव ने साबित कर दिया है कि भारत के लोग विपक्ष से इस देश के संविधान की रक्षा करने की उम्मीद करते हैं। नरेंद्र मोदी कहते कुछ हैं और करते कुछ हैं। ये इनकी रणनीति है, लेकिन इन्हें इसे बदलना ही पड़ेगा। क्योंकि पूरा देश जानता है कि पीएम मोदी के शब्दों का कोई मतलब नहीं है।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से मोहम्मद नजम शमीम, नदीम खान, मिर्जा बरकत उल्लाह बेग, मोहम्मद असलम, मोहम्मद मिनहाज, मोहम्मद इमरान शेख, जावेद अहमद, मोहम्मद तारीक, अधिवक्ता राम प्रकाश अधिवक्ता शाहनवाज, रवि, जावेद अहमद, आफताब आलम आदि लोग मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment