.

.
.

आजमगढ़: आईजी ने दो अंतर जनपदीय गैंग रजिस्टर्ड किया


चित्रेश तिवारी और अमन जायसवाल गैंग पर कार्रवाई

एसपी ने पांच को किया जिलाबदर,तीन की खोली हिस्ट्रीशीट

आजमगढ़: मंडल के आईजी अखिलेश कुमार ने अर्न्तजनपदीय क्षेत्रों में अपराध की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोहों को रजिस्टर्ड किया है। आईजी अखिलेश कुमार ने जौनपुर जिले के रहने वाले चित्रेश तिवारी उर्फ छोटू गैंग को इंटर रेंज गैंग में रजिस्टर्ड किया है। यह संगठित गिरोह आजमगढ़, जौनपुर, प्रतापगढ़, अम्बेडकरनगर और सुलतानपुर जिले में लूट, छिनैती जैसी घटनाओं को अंजाम देता है। यह गैंग अब चित्रेश त्रिवारी गैंग के नाम से जाना जाएगा। इस गैंग का कोड IR 30 होगा। इस गैंग के सदस्यों में सिंटू मिश्रा उर्फ संकी, और कामता पाठक हैं। इसके साथ ही आजमगढ़ जिले के फूलपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले अमन जायसवाल गैंग को भी इंटर रेंज गैंग में रजिस्टर्ड किया गया है। यह गिरोह संगठित गैंग बनाकर अपमित्रित शराब, फर्जी स्टीकर और बारकोड लगाकर शराब को बेचने जैसा अपराध करता है। इस गिरोह की गतिविधियों पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए इस गैंग को शराब तस्कर गैंग के रूप में रजिस्टर्ड किया गया है। यह गैंग अमन गैंग के नाम से जाना जाएगा। इस गैंग का कोड नंबर IR 31 होगा। इस गिरोह के सदस्यों में संतोष शर्मा, राविन सिंह, रीता गुप्ता और प्रशांत दूबे उर्फ सौरभी दूबे उर्फ महराज शामिल हैं। इन सभी की निगरानी की जाएगी।
पांच अपराधी हुए जिलाबदर
जिले के एसपी अनुराग आर्य द्वारा चलाए जा रहे अपराध नियंत्रण अभियान के अन्तर्गत गोवध, आबकारी जैसे अपराधों में संलिप्त सक्रिय अपराधियों पर गुंडा अधिनियम की कार्रवाई की गई। जिला मजिस्ट्रेट विशाल भारद्वाज द्वारा पांच अपराधियों को छह माह के लिए जिला बदर किया गया है। इनमें से देवगांव थाना क्षे से दो जबकि सिधारी, बिलरियागंज और रौनापार थाने से एक-एक अपराधी हैं। इन अपराधियों में अभिषेक गुप्ता उर्फ निरहुआ, संजय, नुरूलैन उर्फ नूरैन, मोहम्मद सर्फुदीन उर्फ मुचनू, राजू राय हैं।
तीन अपराधियों की खुली हिस्ट्रीशीट
जिले के एसपी अनुराग आर्य ने गोवध और हत्या में संलिप्त तीन अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली है। इन अपराधियों में थाना गंभीरपुर से दो अपराधी और निजामाबाद थाना क्षेत्र से एक अपराधी शामिल है। इन अपराधियों में शमसीर, अबू फैज और सूर्यभान उर्फ सोनू हैं। इन सभी की मॉनिटरिंग की जा रही है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment