.

.
.

आजमगढ़: सिद्धार्थ उर्फ गुडलक सिंह की हत्या में 06 लोग पुलिस हिरासत में


अतरौलिया के भरौरा गांव में बीती रात गोली मार कर की गई थी हत्या

घटना के पीछे कोटे की दुकान का विवाद बताया जा रहा है

आजमगढ़: अतरौलिया के भरौरा गांव में रविवार की रात पौने दस बजे सिद्धार्थ उर्फ गुडलक सिंह की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में ले लिया है। गजेंद्र पट्टी भदौरा निवासी गुडलक के पिता अनिल सिंह ने पांच नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। घटना के पीछे कोटे की दुकान का विवाद बताया जा रहा है। अनिल सिंह कोटे की दुकान चलाते थे। गांव के कुछ लोग विवाद के चलते छह माह पूर्व दुकान को निरस्त करा दिए थे। इसको लेकर दोनों पक्षों में तनाव चल रहा था।
रविवार की रात गुडलक निमंत्रण में शामिल होने के लिए गए हुए थे। वहीं पर उनकी मोबाइल पर किसी का काल आया। इस पर वह बुलाए गए स्थान के लिए निकल लिए। इसकी जानकारी साथ रहे चचेरे भाई शुभम ने गुडलक के पिता अनिल सिंह को दी। शुभम के बताए गए स्थान पर अनिल भी पहुंच गए, जहां पहले से घात लगाकर बैठे लोगों ने गुडलक के सिर में गोली मार दी। गोली लगने से वह तुरंत जमीन पर गिर गए। अंधेरे का फायदा उठाकर हमलावर फरार हो गए। घायल को अतरौलिया स्थित एक निजी हास्पिटल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। अनिल कुमार सिंह की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पवन सिंह, सत्येंद्र सिंह, विजय विक्रम सिंह निवासी गजेंद्र पट्टी भदौरा, अंकुश राजभर, शुभम राजभर के अलावा तीन-चार अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष मदन कुमार गुप्ता ने बताया कि कुछ लोगों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है। एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि कोटेदार पुत्र की गोली मारकर हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
सिद्धार्थ के सिर पर सेहरा बंधने से पहले ही बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुत्र का तिलक 30 मई को होना था, जबकि पांच जून को शादी थी। वह दो बहनों के बीच इकलौते भाई थे। गुडलक की मां लक्ष्मी देवी तथा उनकी दो बहनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment